राहुल गांधी ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा कि नरेंद्र मोदी कुछ और नहीं करते बस मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका जाते हैं।

जैसे-जैसे चुनाव करीब आते जा रहे हैं राजनीति अपनी चरम पर पहुंचती जा रही है। देश के दो बड़े राज्यों में चुनाव बहुत करीब आ चुके हैं। बता दे कि हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 की घोषणा भी हो चुकी हैं। इन्हीं चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और वह लगातार दोनों राज्यों में रैलियां कर रहे हैं। 21 अक्टूबर को इन दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे।

politicalराहुल गांधी महाराष्ट्र में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं तो नरेंद्र मोदी हरियाणा में रैलियां करने में लगे हुए हैं। इस बार चुनाव भी एक तरफा होते नजर नहीं आ रहे हैं क्योंकि बहुत से लोग नरेंद्र मोदी सरकार के हाल ही में किए गए कामों से खुश नहीं है! कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बैंक के हर खाते में 6000 डाले जाएंगे और उससे पहले एक बार चुनाव में कहा था कि हर खाते में 1500000 रुपए डाले जाएंगे लेकिन उनके यह सब दावे झूठे साबित हुए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं वहां पर एक नया झूठ बोल कर आ जाते हैं।

politicalराहुल गांधी ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा कि नरेंद्र मोदी कुछ और नहीं करते बस मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका जाते हैं। बेरोजगारी शिक्षा स्वास्थ्य पर बात ना करके पाकिस्तान, अनुच्छेद 370, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की बातें करते रहते हैं। देश में चल रही परेशानियों के बारे में प्रधानमंत्री एक शब्द तक नहीं बोलते हैं।