राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया हो लेकिन वह चर्चा का विषय हमेशा बने रहते हैं।

कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होने से बचाने के लिए राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पूरी जान लगाए हुए हैं। बेशक राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया हो लेकिन वह चर्चा का विषय हमेशा बने रहते हैं। वह नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करने से बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ग्वालियर में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राफेल डील पर जांच करवाएगी। उन्होंने अपनी रैली में बातचीत के दौरान यह भी कहा कि यह जांच 2 लोगों के खिलाफ होगी पहले होंगे नरेंद्र मोदी और दूसरे अनिल अंबानी होंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे..राहुल गांधी शुरुआत से ही राफेल डील पर चोरी का आरोप लगाते आ रहे हैं। हमेशा वह रॉफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को चोर और चोरी के आरोप में खरी खोटी सुनाते आए हैं। उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल खरीदने पर खुली बहस की चुनौती दे दी है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि वह अनिल अंबानी के घर को छोड़कर कहीं भी राफेल पर बहस को तैयार है। उन्होंने यहां तक दावा किया है कि अगर इस डील की सच्चाई सामने आ जाए तो नरेंद्र मोदी किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

माँ का पीएम के लिए प्यार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सिंतबर को मनाएंगे 69वां जन्

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे..राहुल गांधी ने अपने बयान में आगे कहा कि आप राफेल डील पर बहस में मेरे सामने 15 मिनट भी नहीं टिक सकते आप देश के सामने खड़े तक नहीं हो पाएंगे एक बात याद रखिए सच्चाई से कोई नहीं बच सकता। उन्होंने 1999 मसूद अजहर की रिहाई का जिक्र करते हुए भी कहा कि बीजेपी सरकार ने मसूद अजहर को भारत से बाहर जाने दिया।

राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, ट्विटर के जरिये दी बधाई