कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और संतोष गंगवार के इस बयान पर बहुत नाराज़ नज़र आईं। उन्होंने कहा कि मंत्री जी 5 साल से ज्यादा समय से आप की सरकार है।

लगातार दूसरी बार सत्ता में आते ही बेशक सरकार ऐतिहासिक फैसले लेने में लगी हुई हो लेकिन कई ऐसी जगह है जहां सरकार लगातार फेल होती जा रही है। आज के समय में देश में रोजगार बढ़ने की तो दूर की बात है रही सही नौकरियां तक जा रही है। ऑटोमोबाइल से लेकर हर सेक्टर में आज मंदी का दौर चल रहा है। भारतीय अर्थव्यवस्था दिन पर दिन गिरती जा रही है।

देश की अर्थव्यवस्था पर भड़की प्रियंका गाँधी, केंद्रीय श्रम मंत्री को दिया करारा जवाब...नई नौकरियों की तो दूर की बात है जो पुरानी नौकरियों पर लोग लगे हैं कंपनियों उन्हें भी निकालने में लगी हुई है। भारत की गिरती अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर विपक्षी पार्टी मोदी सरकार पर दबाव बनाए जा रही हैं। जिसके बदले में बीजेपी सरकार के कुछ नेता अजीबोगरीब जवाब दे रहे हैं। केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने बड़ा ही विवादित बयान देते हुए कहा है कि देश में नौकरियों की कमी नहीं है हमारे उत्तर भारत के लोगों में ही योग्यता की कमी है।

मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर भड़क कर दिया बड़ा बयान, कहा अखबार की सुर्खियां…

देश की अर्थव्यवस्था पर भड़की प्रियंका गाँधी, केंद्रीय श्रम मंत्री को दिया करारा जवाब...केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री के इस तरह के बयान पर बहुत सारी विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने अपना विरोध दर्ज कराया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और संतोष गंगवार के इस बयान पर बहुत नाराज़ नज़र आईं। उन्होंने कहा कि मंत्री जी 5 साल से ज्यादा समय से आप की सरकार है। नौकरियां पैदा नहीं हुई, और जो नौकरी थी वह सरकार द्वारा लाई गई मंदी की वजह से जाती रही। नौजवान इस उम्मीद में बैठे हैं कि सरकार उनके लिए कुछ बेहतर करेगी। आप उत्तर भारतीयों का अपमान करके बच निकलना चाहते हैं यह नहीं चलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से चंद्रयान 2 मिशन हुआ फेल? कर्नाटक पूर्व मुख्यमंत्री