नरेंद्र मोदी को राखी बांधने पाकिस्तान की कमर जहां दिल्ली पहुंची, जानिए क्या है किस्सा……

0
441

रक्षाबंधन का त्यौहार सालों से भारत ही नहीं पूरी दुनियां में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है

यह भाई बहन के खूबसूरत रिश्ते का एक बेहतरीन त्यौहार है। रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई के हाथ में राखी बांधती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी ऐसी एक बहन है कमर जहां जो अहमदाबाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद को राखी बांधने के लिए दिल्ली पहुंची हैं। मजेदार बात ये है कि वह पिछले 24 साल से अपने भाई (मोदी) को राखी बांध रही हैं। कराची से कई साल पहले अहमदाबाद में आकर बसी कमर जहां ने बताया पिछले 24 साल से वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही हैं। उन्‍होंने पीएम मोदी के साथ उनके भाई बहन के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब मोदी कार्यकर्ता थे तब से वह उनके हाथ पर राखी बांध रही हैं।

कमर जहां ने बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुरू से ही लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखते हैं और उनकी मेहनत, ईमानदारी और लगन का ही नतीजा है कि वह लगातार दो बार भारत के प्रधानमंत्री बन सके। मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भाई हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि मैं भगवान विष्णु से उनके लिए दुआ करती थी कि वह सीएम बने जब सीएम बने तो उसके बाद दुआ करती थी कि वह देश के प्रधानमंत्री बने और  जब वह देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं तो मैं दुआ करती हूं कि एक दिन उन्हें नोबेल पुरस्कार मिले।

कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर चीज के लिए उनका ख्याल रखते हैं। वह राखी के मौके पर अपने भाई के लिए अपने साथ एक सरप्राइज गिफ्ट भी लाई है। उन्होंने कहा कि जैसे एक बहन को अपने भाई से मिलने पर खुशी होती है ऐसी खुशी उन्हें अपने भाई मोदी से मिलने पर होती है और उनके लिए गर्व की बात है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन हैं।