नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार पूर्ण बहुमत से 2014 में लोकसभा चुनाव जीता।

2014 के लोकसभा चुनाव में जब भारतीय जनता पार्टी ने नरेंद्र मोदी को आगे रखकर चुनाव लड़ा तब से ही भारतीय जनता पार्टी की किस्मत बदल गई है। नरेंद्र मोदी के होने से आज भारतीय जनता पार्टी कुछ इस तरह मजबूत हो गई है कि वह जिस जगह पर भी कदम रखे वह सोना हो जाती है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने सिर्फ लोकसभा चुनाव ही नहीं जीता बल्कि भारतीय जनता पार्टी ने कई राज्यों में भी अपनी सरकार बनाई। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गिनती दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में होती है।

माँ का पीएम के लिए प्यार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सिंतबर को मनाएंगे 69वां जन्मदिन

मां से मिलने पहुंचने पर मोदी को लेकर पुण्य प्रसून वाजपेयी ने दिया बड़ा बयान...नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार पूर्ण बहुमत से 2014 में लोकसभा चुनाव जीता। उसके बाद लगातार दूसरी बार 2019 में लोकसभा चुनाव जीतकर भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास रच दिया। जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना जन्मदिन भी मनाया था। यह जन्मदिन उन्होंने अपने गृह राज्य गुजरात में ही अपनी मां के पास मनाया। मोदी जी ने मां के साथ मिलकर खाना खाया। जिस पर पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी इस बात पर भड़क उठे हैं। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने पत्रकार को जमकर लताड़ा है।

हैप्पी बर्थडे मोदी जी, आपके वर्ल्ड लीडर बनने की कहानी किसी चमत्कार से कम नहीं है

मां से मिलने पहुंचने पर मोदी को लेकर पुण्य प्रसून वाजपेयी ने दिया बड़ा बयान...मोदी जी के अपनी मां से मिलने को लेकर पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मां से मिलना भी कोई खबर होती है क्या? यह कौन सा देश है? यह कैसा मीडिया है? प्रसून वाजपेयी का इस तरह का ट्वीट देखकर लोग भड़क गए हैं। पुण्य प्रसून वाजपेयी के ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनको जवाब देते हुए लिखा है कि आप क्या समझो मां को। आप अंबानी की शादी में नाचो।