परेश रावल ने शहला राशिद को दिया है ऐसा जवाब कि लोग बोले…

0
812

शहला राशिद के बयान पर परेश रावल भड़क उठे, उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा कि मुझे हमारे स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री वीपी सिंह का एक बयान याद आता है। मुझे क्या खरीदेंगे मैं तो मुफ्त में हूँ।

शहला राशिद को देश ही नहीं विदेशों तक लोग जानते हैं। जेएनयू में पढ़ाई के दौरान ही वह सुर्खियों में बनी रहती थी। कन्हैया कुमार के साथ मिलकर उन्होंने कई मुद्दों पर आवाज उठाई है और अब शहला राशिद कश्मीर से 370 हटाए जाने पर काफी नाराज़ दिख रही है। उन्होंने कश्मीर में तैनात सैनिकों पर भी कई सवाल उठाए हैं।

धारा 370 और 3 तलाक के बाद पीएम मोदी ने की ये अहम 5 अपील…

परेश रावल ने शहला राशिद को दिया है ऐसा जवाब कि लोग बोले...

जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार ने दूसरी बार सत्ता में आते ही कई ऐतिहासिक फैसले लिए। जिनमें तीन तलाक और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का फैसला सबसे बड़ा था। जिसके बाद देश में जश्न का माहौल तो रहा लेकिन अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टी के नेताओं ने इसका जमकर विरोध भी किया। लेकिन इन सबके बावजूद सरकार कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने में कामयाब रही। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर और अलगाववादी नेताओं को नज़रबंद करने को लेकर शहला राशिद ने कई बयान दिए हैं। जिसके जवाब में परेश रावल ने भी बयान जारी किया है।

परेश रावल ने शहला राशिद को दिया है ऐसा जवाब कि लोग बोले...

दरअसल शहला राशिद ने अपने एक बयान में कहा कि बीजेपी के अनुसार उमर अब्दुल्ला, शाह फ़ज़ल, स्वरा भास्कर, रवीश कुमार, एनडीटीवी, शहला राशिद, गुलाम नबी आज़ाद, कविता कृष्णन, रामचंद्र गुहा, जेएनयू प्रोफेसरों को पाकिस्तान द्वारा वित्त पोषित किया जाता है। पाकिस्तान के पास कितना पैसा है? शहला राशिद के इस बयान पर परेश रावल भड़क उठे। उन्होंने ट्वीट कर करारा जवाब देते हुए कहा कि मुझे हमारे स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री वीपी सिंह का एक बयान याद आता है। मुझे क्या खरीदेंगे मैं तो मुफ्त में हूँ।

परेश रावल ने जैसे ही शहला राशिद को ये जवाब दिया ट्विटर पर उनके बयान पर एक यूजर ने लिखा कि मुझे हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री का बयान याद आता है। मैं तो फ़क़ीर आदमी हूँ, झोला लेकर चल पड़ूँगा।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर नोबल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन ने दिया बड़ा बयान…