पाकिस्तान में भी एक इतना अमीर व्यक्ति मौजूद है। शाहिद खान को पाकिस्तान का अंबानी तक कहा जाता है।

आज के दौर में पैसा सबसे ज्यादा जरूरी हो गया है। आज के दौर में हर इंसान का किया गया कार्य पैसे के इर्द-गिर्द घूमता है। इस पैसे को ही कमाने बहुत सारे लोग अपने घर, बार मां-बाप को छोड़कर विदेशों तक चले जाते हैं। कोई मजदूरी करके, तो कोई नौकरी करके, तो कोई अपना बिजनेस करके पैसा कमाकर अपना गुजर-बसर करता है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी मेहनत से इतना पैसा कमा लेते हैं कि वह पूरे शहर को सालों तक खाना खिला सकते हैं।

भारत ने संयुक्त राष्ट्र में फिर धोया पाकिस्तान को, UNGA में मिला इमरान खान को करारा जवाब

वर्तमान समय में पैसे वाले लोगों की बिल्कुल भी कमी नहीं है। दुनिया में एक से बढ़कर एक अमीर इंसान मौजूद है। भारत में भी मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, रतन टाटा जैसे अमीर लोग मौजूद हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। भारत में उनसे ज्यादा पैसा किसी के पास मौजूद नहीं है। यह रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक भी हैं।

जानिए आखिर इस साल स्वर कोकिला के जन्मदिन में क्या हैं खास

Image result for shahid khan pakistan millionaire hdपाकिस्तान की ज्यादा अमीर देशों में गिनती नहीं होती है क्योंकि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था बिल्कुल भी ठीक नहीं है। आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पूरी दुनिया में बदनाम है। आए दिन पाकिस्तान में कोई न कोई आतंकवादी हमला होता ही रहता है। लेकिन इन सबके बावजूद पाकिस्तान में भी बहुत अमीर लोग मौजूद है। पाकिस्तान में भी एक इतना अमीर व्यक्ति मौजूद है। शाहिद खान को पाकिस्तान का अंबानी तक कहा जाता है। जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद खान भी अपना स्थान फॉर्व्स के अरबपतियों की सूची में बनाने में कामयाब हुए हैं। इनकी दौलत करीब 8.9 बिलियन डॉलर वर्थ है। इस वजह से इन्हें पाकिस्तान का अंबानी के रूप में जाना जाने लगा हैं।