पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी इमरान खान की पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़े तो पाकिस्तान में जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार जरूर बना लेंगे।

एक समय हुआ करता था जब कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी हुआ करती थी। लेकिन 2014 लोकसभा चुनाव के बाद स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है।2014 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूर्ण बहुमत से जीतकर भारत में अपनी सरकार बनाई है। उसके बाद लगातार दूसरी बार 2019 लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीतकर भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास रच दिया और वह भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई।

प्रियंका गांधी यूपी पुलिस पर फिर हुई हमलावर, योगी सरकार पर भी किया वार

rahul हाल ही में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बड़ा और विवादित बयान दिया है। उन्होंने राहुल की राजनीति को हिंदुस्तान के लिए खतरनाक बताया है। उन्होंने खुलेआम राहुल गांधी पर तीखे वार किए हैं। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि राहुल जिस तरह से हिंदुस्तान में कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बनाकर जातिवाद पर राजनीति कर रहे हैं। यह सब हिंदुस्तान के लिए बेहद खतरनाक है। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान पर रहम खाएं।

प्रियंका गांधी को अपनी स्कूटी पर बैठाने वाले नेता का कटा चालान

rahul gandhi

वसीम रिजवी यहीं पर नहीं रुके बल्कि वह लगातार राहुल गांधी पर तीखे वार करते रहे। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि राहुल गांधी को इस्लाम कबूल करके पाकिस्तान में अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करनी चाहिए। उन्होंने अपने बयान में यहां तक कह दिया कि गांधी परिवार के चाहने वाले पाकिस्तान में बहुत ज्यादा है। पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी इमरान खान की पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़े तो पाकिस्तान में जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार जरूर बना लेंगे।