भिवानी में आए सेब पर लिखे अल्फाजों को देखकर लोग पूरी डर गए हैं। कश्मीर से आए सेब पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ था।

मोदी सरकार कश्मीर में शांति के चाहे कितने ही दावे क्यों न कर रही हो लेकिन सच्चाई और ही हैं, जो समय-समय पर सामने आ रही है। कश्मीर के तनाव में ज्यादा कमी नहीं आई है। अभी भी कश्मीर में छोटी-छोटी ऐसी घटनाएं हो ही रही हैं जिससे सरकार की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल रही है।

इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा 9/11 के पीछे पाकिस्तान आर्मी और ISI का था हाथ 

Image result for kashmir

हाल ही में सरकार ने कई बड़े फैसला लिए थे, सत्ता में आते ही मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर सबको चौंका दिया था। सरकार के इस फैसले का अलगाववादी नेताओं और कुछ विपक्षी पार्टी के नेताओं ने बहुत विरोध किया। राहुल गांधी कुछ नेताओं के साथ मिलकर कश्मीर का हाल जानने के लिए श्रीनगर पहुंचने ही वाले थे कि श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आदेश पर उन्हें वापस लौटना पड़ा। आज भी कई नेता कश्मीर का हाल जानने के लिए कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सरकार की तरफ से अनुमति नहीं मिल पा रही है।

Image result for modi and shah

कश्मीर के स्वादिष्ट सेब देश भर में मशहूर है, लेकिन उन्ही कश्मीरी सेबों का एक बड़ा मामला सामने आया है। आज के दौर में सेब को सेहत के लिए सबसे अच्छा फल माना जाता है भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कश्मीरी सेब सबसे ज्यादा मशहूर है। कश्मीर के सेब पूरे भारत में हर कोने कोने में बेचे जाते हैं। सेब की क्वालिटी को दर्शाते टैग तो आमतौर पर सेबों पर देखने को मिलते ही हैं। मगर भिवानी में आए सेब पर लिखे अल्फाजों को देखकर लोग पूरी डर गए हैं। कश्मीर से आए सेब पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ था।

पाक में हिंदू लड़की की मौत का मामला, पाकिस्तान ने जांच से पीछे खींचे हाथ

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के भिवानी जिले में स्थानीय लोहारू रोड पुल के पास सेब की रेडी चला रहे रवि ने बताया कि वह सुबह ही सब्जी मंडी से सेब खरीद कर लाया था। उन सेबों में क्वालिटी टैग नहीं कुछ ही लिखा था। उन पर कुछ लिखा था ये रवि नहीं देख पाया पर सेब खरीदने वाले ग्राहकों की नज़र पड़ी की सेब पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है, और लोगों ने वह सेब खरीदने ही बंद कर दिए।