पाकिस्तान की टीम पिछले कई सालों से सही कप्तान को ना चुनने की वजह से परेशान है।

पाकिस्तान की राजनीति ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की क्रिकेट की टीम भी हमेशा विवादों में बनी रहती हैं। यह तो सभी जानते हैं कि पाकिस्तान की टीम अब पहले जैसी मजबूत नहीं रही है। एक समय ऐसा भी था जब आईसीसी वनडे रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम इंडिया से हमेशा कुछ पायदान ऊपर हुआ करती थी। लेकिन पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। जिसकी वजह से भारतीय टीम पाकिस्तान से कहीं ज्यादा बेहतर नजर आती है।

सरफराज अहमद को हटाकर इस खिलाड़ी को बनाया गया पाकिस्तान का कप्तानजानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान की टीम पिछले कई सालों से सही कप्तान को ना चुनने की वजह से परेशान है। सरफराज अहमद को क्रिकेट के सभी प्रारूपों की कप्तानी से हटा दिया गया है। यहां तक कि उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर कर दिया गया है। बता दे कि अजहर अली को पाकिस्तानी टीम के कप्तान के रूप में तैयार किया जा रहा है और हो सकता है कि उन्हें पाकिस्तान की टीम की कप्तानी भी जल्द सौंप दी जाए।

सरफराज अहमद को हटाकर इस खिलाड़ी को बनाया गया पाकिस्तान का कप्तानवहीं दूसरी तरफ बोर्ड के अधिकारी सीमित ओवर के प्रारूपों में टीम की कमान बाबर आजम को देने की सोच रहे हैं। इसी मुद्दे पर आज एक बैठक होने वाली है जिसमें पाकिस्तान टीम के लिए कप्तानों का चयन किया जा सकता है। हाल ही में मिस्बाह उल हक को पाकिस्तान टीम का कोच बनाया गया तो वह सरफराज अहमद की कप्तानी से बिल्कुल नाखुश थे।