पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिस्बाह उल हक को चीफ सिलेक्टर और टीम का कोच भी बनाया है।

पाकिस्तानी राजनीति की तरह ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी हमेशा चर्चा में बनी रहती है। कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपने खराब व्यवहार को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। हमेशा से देखा गया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का आपस में व्यवहार भी ठीक नहीं दिखाई पड़ता है। मैच फिक्सिंग के सबसे ज्यादा मामले पाकिस्तान की टीम में ही देखे जाते हैं।

शाहिद अफरीदी रिकॉर्ड तोड़ कर बनाई पहले पायदान पर जगह, जाने इस खिलाड़ी के बारे में.

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक ऐतिहासिक फैसला ले लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक ही इंसान को दो-दो जिम्मेदारी सौंप दी है। ऐसा करने वाला पहला क्रिकेट बोर्ड होगा पाकिस्तान। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिस्बाह उल हक को चीफ सिलेक्टर और टीम का कोच भी बनाया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का यह फैसला पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को भी हजम नहीं हो रहा है और सोशल मीडिया पर वह इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार पाकिस्तान की तरह ही दक्षिण अफ्रीका भी ऐतिहासिक फैसला लेने वाली है। जानकारी मिली है कि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड भी एक ही इंसान को टीम का कोच और सिलेक्टर बनाने की सोच रहा है। लेकिन इस खबर की सत्यता की पुष्टि होना अभी बाकी है।

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टकराने को तैयार, इस दिन होगा महा मुकाबला…