इस टीम ने लिया बड़ा फैसला, हेड कोच समेत पूरे सपोर्ट स्टाफ की कर दी छुट्टी

0
320
इस टीम ने लिया बड़ा फैसला, हेड कोच समेत पूरे सपोर्ट स्टाफ की कर दी छुट्टी

इंग्लैंड में संपन्न हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन का खामियाजा टीम के हेड कोच समेत पूरे सपोर्ट स्टाफ को भूगतना पड़ा।

हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन का खामियाजा टीम के हेड कोच समेत पूरे सपोर्ट स्टाफ को भूगतना पड़ा। जी हां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के चलते पूरे सपोर्ट स्टाफ को बदलने का फैसला लिया है। जिसके चलते टीम के हेड कोच मिकी आर्थर, बोलिंग कोच अजहर महमूद, बैटिंग कोच ग्रांट फ्लोवर और ट्रेनर ग्रांट लुडेन का कार्यकाल बढ़ाने से मना कर दिया है। 

आपको बता दे कि मिकी आर्थर समेत बाकि सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल 15 अगस्त को समाप्त होना है। जिसके बाद पीसीबी की क्रिकेट कमेटी ने इनका कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है। इसके अलावा पीसीबी ने नए हेड कोच और सपोर्ट स्टाफ के लिए विज्ञापन देने की बात भी कही है। पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप 2019 में अपने 9 लीग मैच खेले थे। जिसमें से वो केवल 5 ही मैच जीतने में सफल रही थी। जिसके कारण टीम के कुल 11 अंक थे और वह नेट रनरेट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर  हो गई थी।

बीसीसीआई का राहुल द्रविड़ को नोटिस, गांगुली बोले – भगवान ही क्रिकेट की मदद कर सकता है

टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पीसीबी ने टीम के सपोर्ट स्टाफ को बदलने का फैसला लिया है। साथ ही अब खिलाड़ियों को फिट रहने की हिदायत भी दे डाली है।