इमरान खान ने इस वीडियो के जरिये भारत में चल रहें CAA मामले को लेकर हिंसा और भी भड़काने की कोशिश की थी।

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी भी बाज नहीं आता है। कभी अपने फिजूल के बयानों से तो कभी कुछ और हथकंडे अपना कर भारत को बदनाम करने की कोशिश करता रहता है। उसने इस बार भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नीचा दिखाने की कोशिश की है लेकिन उसकी यह चाल उसी पर भारी पड़ गई है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कई बार सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ फिजूल के पोस्ट कर अफवाह फैलाने की कोशिश करते ही रहते हैं। इस बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी ही हरकत की है। दरअसल इमरान ने बांग्लादेश का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट से पोस्ट किया और ये दावा किया कि ये वीडियो भारत का है। इमरान खान ने पोस्ट कर वीडियो में लिखा, ‘ यूपी में भारतीय पुलिस की मुस्लिमों के खिलाफ कार्रवाई।’

CAA पर नसीहत देते हुए BJP नेता का बयान बोले पाकिस्तान जाकर पूजा करें…

इमरान खान ने सभी हिंदूओं को दी होली की बधाई, ट्वीट पर लिखा...AB STAR NEWS

बता दें कि इस वीडियो में पुलिस फोर्स मुस्लिमों को मारते पिटते हुए दिखाया गया है। भारत ने इमरान खान को इस फर्जी वीडियो का करारा जवाब दिया है। UN में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने भी इमरान की इस वीडियो को लेकर तीखा वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ऐसे अफवाह फैलाने वाले काम पाकिस्तान करता ही रहता है। इसमें कोई नई बात नहीं है।

आर्मी चीफ नरवणे के ‘आतंक की जड़ पर हमले’ वाले बयान पर पाकिस्तान का…

बता दें कि इमरान खान ने इस वीडियो के जरिये भारत में चल रहें CAA मामले को लेकर हिंसा और भी भड़काने की कोशिश की थी। लेकिन इमरान की पोल तब खुली जब ये बात सामने आई कि ये वीडियो भारत का था ही नहीं बल्कि बांग्लादेश का था और ये 7 साल पुराना था। जैसे ही इमरान खान को इस बात का पता चला उन्होंने उस वीडियो को डिलीट कर दिया हालांकि इस से पहले ही उस वीडियो को काफी लोग देख चुके थे।