INX मीडिया मामले में कांग्रेस की पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। एक बार फिर पी चिदंबरम को लेकर एक बुरी खबर सामने आई।

पिछले कुछ सालों से कांग्रेस के लिए मुसीबत कम ही नहीं हो रही है। पार्टी का स्तर दिन पर दिन गिरता जा रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव हारने के बाद से ही पार्टी की स्थिति खराब होती दिखाई पड़ रही है। 2014 का लोकसभा चुनाव हारने के बाद लगातार दूसरी बार 2019 का लोकसभा चुनाव भी कांग्रेस बुरी तरह हार गई।

पी चिदंबरम की जमानत खारिज करने वाले जज को भाजपा की ओर से मिली खुशखबरी…

लगातार मिल रही हार से परेशान होकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। उन्हें मनाने की काफी कोशिशें की गई लेकिन वह अपनी बात पर अड़े रहे। पार्टी की मुसीबत अभी कम भी न हो पाई थी कि कर्नाटक से भी कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आ गई। अचानक ही कांग्रेस पार्टी के कई विधायकों ने इस्तीफा दे दिया जिसके बाद वहां की सरकार लड़खड़ा गई और देखते ही देखते कांग्रेस बिना चुनाव के सत्ता से बाहर हो गई।

कटघरे में क्यों मुस्कुराते रहे पी चिदंबरम, सीबीआई से मज़ाक करते हुए बोले…

उसके कुछ दिन बाद ही सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया कि तभी एक बार फिर मुसीबत ने दस्तक दी कांग्रेस के दरवाज़े पर। INX मीडिया मामले में कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम को सीबीआई ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी की छवि पर और सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

एक बार फिर से पी चिदंबरम को लेकर एक बुरी खबर फिर से सामने आई है। दरअसल दिल्ली की एक अदालत ने INX मीडिया मामले में सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की सीबीआई हिरासत मंगलवार तक के लिए और बढ़ा दी है।