JNU घटना को अब एक राजनैतिक मोड़ दिया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पुलिस के बहाने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

बीते दिनों JNU में जो भी घटना घटी उसने दिल्ली पुलिस पर बहुत से सवाल खड़े कर दिए। आपको बता दें कि 5 जनवरी को कुछ नकाबपोश लोग JNU के Campus घुसे और रॉड और डंडे से छात्रों पर हमला कर किया।

JNU VIOLENCE : सर्वर रुम में तोड़फोड़ के मामले में छात्र…

Image result for क्या ऊपर से आए थे जेएनयू हिंसा को नहीं रोकने के आदेश

JNU कैंपस में हुए छात्रों के ऊपर इस हमले के बाद दिल्ली पुलिस लोगों के निशाने पर इसलिए भी क्योंकि दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया जा रहा है कि पुलिस ने समय पर कार्यवाई नहीं की है। Campus के गेट पर मौजुद होने के बावजुद पुलिस पर्मिशन ना मिलने का बहाना बनाकर गेट पर ही रही।

छात्रों ने पुलिस पर ये भी सवाल उठाया कि जब पुलिस गेट पर तैनात थी तो नकाबपोश लोग कैंपस के अंदर कैसे घुसे। हालांकि इस घटना को लेकर छात्रों की प्रदर्शन अभी जारी है। लेकिन अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

तिहाड़-प्रशासन ने की निर्भया के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की…

Image result for क्या ऊपर से आए थे जेएनयू हिंसा को नहीं रोकने के आदेश

इस घटना को अब एक राजनैतिक मोड़ दिया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पुलिस के बहाने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। क्योंकि दिल्ली की कानून व्यवस्था का जिम्मा केंद्र के पास है लिहाजा अरविंद केजरीवाल ने इस हिंसा के लिए मोदी सरकार को घेरा और कहा कि दिल्ली पुलिस कर भी क्या सकती है उन्हें तो ऊपर से आए आदेश का पालन करना होता है।