पार्टी नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व के साथ जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात के साथ बीडीसी चुनाव पर चर्चा की।

जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात के साथ बीडीसी चुनाव पर चर्चा की।

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में आज जम्मू के पूर्व पार्टी विधायक श्रीनगर पहुंचे है। आपकों बतादें कि जम्मू कश्मीर में पूर्व पार्टी अध्यक्ष और सांसद डॉ. फारूक अब्दुल्ला से मिलने पहुंचे। दरअसल श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला की पत्नी भी नजर आईं। दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात के लिए पार्टी ने राज्यपाल से अनुमति भी मांगी। बतादें की कश्मीर पहुंचकर पार्टी नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व के साथ जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात के साथ बीडीसी चुनाव पर चर्चा की।

फारूक से मिलने से पहले इस प्रतिनिधिमंडल ने उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की।

 फारूक से मिलने से पहले इस प्रतिनिधिमंडल ने उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की।

बीडीसी चुनाव के लिए प्रदेश में कांग्रेस में हलचल बढ़ी है। साथ ही पार्टी हाईकमान ने स्थानीय इकाई को उम्मीदवारों के चयन की जिम्मेदारी भी सौंपी है। और इसमें जिला कमेटी, लॉ कमेटी, स्थानीय नेताओं को इसके लिए अधिकृत किया गया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रवींद्र शर्मा के अनुसार अधिसूचना जारी करने के साथ सरकार ने पार्टी नेताओं से पाबंदियां हटाई हैं। और इससे वे पंच, सरपंचों से संपर्क नहीं रख पाए हैं।

फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला से भी मिले   नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता

बीडीसी चुनाव के नामांकन के लिए कम समय होने पर पार्टी अब बड़े पैमाने पर तैयारी नहीं कर पाएगी। साथ ही उन्होंने सरकार से मांग की है कि त्योहारों की छुट्टियां होने से बीडीसी चुनाव की नामांकन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दें। दरअसल केंद्र सरकार से मंजूरी के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं का एक दल पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से श्रीनगर में मिला। जिसमें फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला से भी मिले बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के जम्मू के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को अपनी पार्टी के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मिलने की अनुमति दी गई है।