पंजाब के तरनतारन में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति कि हत्या कर दी।

कलयुग में किसी पर भी विश्वास करना असंभव सा है। कहीं बेटी बाप की हत्या कर रही है, कहीं भाई बहन की हत्या कर रहा है, तो कहीं दोस्त- दोस्त की। ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएगें कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है?  मामला पंजाब के तरनतारन का है, जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति कि हत्या कर दी। उधर, थाना मुखी गुरचरण सिंह ने बताया कि 23-24 जुलाई की रात को गांव पलासोर की रहने वाली सिमर कौर ने अपने पति को नींद की गोलियां देकर मार दिया था।

मां ने पापा को मार दिया...! मुझे नही पता था मां ऐसा करेगी..!

इस बात की प्लानिंग उसने पहले से की हुई थी। मृतक की पत्नी सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर कत्ल का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उसके प्रेमी लवप्रीत को ढूंढने में पुलिस लगी हुई है। तो वहीं आरोपी महिला सिमर कौर ने बताया कि उसने अपने प्रेमी लवप्रीत के साथ मिलकर पहले तो अपने पति को नींद की गोलियां दे दी और उसके बाद उसका गला दबाकर मौत दे दी। उसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। ममता हुई कलंकित, झाड़ियों में मिला नवजात

मां ने पापा को मार दिया...! मुझे नही पता था मां ऐसा करेगी..!

कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति का कत्ल कर दिया था, जिसके कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक की पत्नी सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका प्रेमी अभी भी फरार बताया जा रहा है। तो वहीं मृतक की छोटी बेटी ने कहा कि मां ने पापा को मार दिया, बच्ची ने बताया कि उनके गांव का ही एक लड़का उसकी मां के साथ रोजाना वीडियो कॉल पर बात करता था। उनके घर भी वह आता-जाता था।

मां ने पापा को मार दिया...! मुझे नही पता था मां ऐसा करेगी..!

वह रात को खाने में नींद की गोलियां देकर पापा को सुला देती थी, और फिर बाद में अपने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करती थी। साथ ही बेटी ने कहा कि वो अपनी मां के बारे में जानती थी, लेकिन उसको ये नही पता था कि उसकी मां इतना शर्मनाक कदम उठाएगी, और उसके पापा को मार डालेगी।

पिता ने घर से भागी लड़की को दिया ऐसा तोहफा की सब देखकर हैरान हो गए..