गोली मारकर बदमाशों ने कर दी अपने ही साथी की हत्या…

0
24

यूपी के मेरठ में बदमाशों ने अपने ही साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम चिन्नू बताया जा रहा है।

यूपी के मेरठ में बदमाशों ने अपने ही साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम चिन्नू बताया जा रहा है। और ये गुजरात लूटकांड में शामिल था। शातिर अपराधी चिन्नू को लूट के पैसे के बंटवारे के विवाद में साथियों ने ही गोली मारी दी। वहीं जिन लोगों ने चिन्नू को गोली मारी वो भी गुजरात लूटकांड में शामिल थे।

नाले में एक बोरे के अंदर मिला युवती का शव, पूरे इलाके में फैली सनसनी

Image result for gang

गोली लगने से शातिर अपराधी चिन्नू घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक इलाके का शातिर बदमाश था। जो कई लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम दे चुका था। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ये बात सामने आयी है कि मृतक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुजरात में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। और इसी लूट की रकम को लेकर इनमें आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद इसके साथियों ने ही युवक को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।Image result for gun firing

फिलहाल पुलिस का कहना है कि युवक को गोली मारने वाले बदमाश की पहचान कर ली गई है। वो भी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोर्ट में आज होगी चिन्मयानंद और छात्रा की जमानत पर सुनवाई…