एक भाई को फिर अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा, मामला ममेरी बहन से छेड़-छाड़ का।

ममेरी बहन से छेड़-खानी करने वाले का विरोध करना एक भाई को महँगा पड़ गया और उसकी हत्या कर दी गई। दिल्ली में यह सनसनीखेज वारदात विकास पुरी इलाके में हुई। मृतक का नाम रियाज़ है और उसकी उम्र 18 वर्ष है। वह फ़र्स्ट ईयर का विद्यार्थी था। बस रिजल्ट अभी निकला ही था कि यह वारदात घट गई।

पुलिस की गिरफ़्त में शातिर चोरनीमामा के घर जाना पड़ा महँगा, गवानी पड़ी जान...

परिवार वालों के अनुसार मृतक का फ़र्स्ट ईयर का अभी रिजल्ट आया था और वह रिजल्ट आने की खुशी में मामा के घर मिठाई लेकर गया था। वहीं पर ममेरी बहन से छेड़-छाड़ को लेकर लड़ाई में जब वह बीच बचाव करने लगा तो आरोपियों ने रियाज़ की गर्दन पर चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि आरोपी लड़के 9वीं क्लास में पढ़ने वाली उनकी बेटी से छेड़छाड़ करते थे। लड़की के पिता ने उन लड़कों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन लड़के नही माने, तो लड़की के पिता ने उनमें से एक लड़के को थप्पड़ मार दिया। जिससे वो लड़का काफ़ी भड़क गया, और गुस्से में उसने ज़्यादा संख्या में बाहर से अपने दोस्तों को बुला लिया। जिसके बाद लड़ाई बढ़ गई और एक साथ हाथ मे चाकू लेकर पीड़ित के घर के अंदर घुस गए और चाकुओ से हमला कर दिया। जिसमें रियाज़ की मौत हो गयी ओर भाई सहित कई घायल हो गए।

मामा के घर जाना पड़ा महँगा, गवानी पड़ी जान...

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने ऑफ कैमरा बताया की विकास पुरी पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और बाकी 2 की तलाश अब भी जारी है।

नाबालिग लड़की ने किया अपने पिता के साथ कुछ ऐसा, लोग हो गए हैरान…