मुनाफ पटेल ने शानदार गेंदबाजी करके भारत को 2011 विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

मुनाफ पटेल भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही शानदार और तेज गेंदबाज रहें हैं। जब 2011 में विश्व कप जीता था, तब भी मुनाफ पटेल भारतीय टीम का हिस्सा थे। मुनाफ पटेल ने शानदार गेंदबाजी करके भारत को 2011 विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। विश्व कप 2011 में युवराज सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज़ से सम्मानित किया गया था। सचिन  ने भी इस विश्वकप में हमेशा की तरह शानदार बल्लेबाजी करते हुए बहुत रन बनाए थे।

   क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने कहा मोदी और अमित शाह मेरी जेब में है...

जानकारी के लिए बता दें कि देवेंद्र सुरती ने शिकायत में कहा कि उनका संगठन (बड़ोदरा क्रिकेट हित रक्षक समिति) बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन में अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रही है। उन्होने मुनाफ पटेल पर आरोप लगते हुए कहा कि मुनाफ पटेल ने हमरे अभियान को खत्म करने के लिए कुछ गलत हरकत की है, जिसे हमने मिलकर अखबार में खबर के रूप में भी निकलवाया था। उन्होने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि मुनाफ पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

देवेंद्र सुरती ने अपनी शिकायत में यह भी दर्ज कराया है कि शहर में क्रिकेट हित रक्षक समिति के बोर्ड लगे हुए थे जिस पर पीएम मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया गया था। उस समय मुनाफ पटेल ने हमें धमकी देते हुए कहा था कि तुम्हारे मोदी और अमित शाह मेरी जेब में हैं, यह सारे धंधे बंद कर दो।

जानकारी के लिए यह भी बता दें कि मुनाफ पटेल इस समय वड़ोदरा क्रिकेट एसोसिएशन के टीम मेंटर हैं। हालांकि मुनाफ पटेल ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों से इंकार किया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह यह सब क्यों करेंगे, जबकि देवेंद्र सुरती को टीम में खिलाड़ियों के सिलेक्शन से दिक्कत है।