मोहम्मद शमी के भाई गेंदबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते हैं। Image result for मोहम्मद शमी के भाई

भारतीय टीम में मोहम्मद शमी ने अपनी जगह पूरी पक्की कर रखी है। वह लगातार भारतीय टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करते आ रहे हैं। एकदिवसीय विश्व कप 2019 में भी मोहम्मद शमी को भारतीय टीम के लिए चुना गया था।लेकिन उन्हें शुरुआती कुछ मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। चोट के कारण जब भुवनेश्वर कुमार कुछ मैचों से बाहर हो गए तो विश्व कप के कुछ मैच मोहम्मद शमी को खेलने को मिला था।

पहले ही विश्वकप मैच में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था।

 मोहम्मद शमी की तरह ही भारतीय टीम के लिए खेलेंगे उनके भाई...

हाल ही में मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि मोहम्मद शामी के एक और भाई भारतीय टीम के लिए खेलते हुए देखे जाएंगे। मोहम्मद शमी के भाई का बंगाल की अंडर 23 टीम में चयन हो गया है। बता दें कि मोहम्मद शमी के भाई गेंदबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते हैं। उनके भाई का नाम कैफ है। 2019 के अपने पहले ही विश्वकप मैच में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था।

पहली बार नहीं है जब भारतीय टीम के लिए दो भाई एक साथ खेलेंगे इससे पहले भी दो भाइयों की जोड़ियां भारतीय टीम के लिए एक साथ खेल चुकी है। इरफान पठान और यूसुफ पठान साथ में भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं और उसके बाद दीपक चहर और राहुल चहर भी भारतीय टीम के लिए खेलते हैं। जैसे की सब जानते है कुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या की जोड़ी तो मशहूर है ही।