दक्षिण-पश्चिम अमेरिका में हाउडी एक संक्षिप्त शब्द के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। हाउ डू यू डू। मतलब आप कैसे हैं?

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा नेता होगा जिसे इतनी जल्दी और इतनी ज्यादा प्रसिद्धि मिली हो। खुद भारतीय जनता पार्टी भी नरेंद्र मोदी को सामने लाने से पहले इतनी प्रसिद्ध नहीं थी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने 2014 लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाई। उसके बाद इतिहास रचते हुए लगातार दूसरी बार 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाई।

स्वामी चिन्मयांनद घटना के साक्ष्य मिटाने की कर सकते है कोशिश: अजय कुमार सिंह

Image result for modi and amit shahसरकार बनाने के बाद नरेंद्र मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल पास कराना, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना, असम में आखिरी एनएससी लिस्ट जारी करना और नया ट्राफिक नियम जारी करना जैसे कई ऐतिहासिक फैसले लिए। अपने कार्यकाल के दौरान नरेंद्र मोदी किसी ना किसी विदेशी दौरे पर जाते रहते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नरेंद्र मोदी अमेरिका में होने जा रहे कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ में हिस्सा लेंगे।

Image result for howdy modiखुद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी इस कार्यक्रम पर बयान देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें बुलाया है और वह इस कार्यक्रम में जरूर जाएंगे। ऐसे में हाउडी मोदी कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे। इस तरह से नरेंद्र मोदी की प्रसिद्ध दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण-पश्चिम अमेरिका में हाउडी एक संक्षिप्त शब्द के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। इसका मतलब बिल्कुल सीधा सा है। हाउ डू यू डू। मतलब आप कैसे हैं?

हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

Image result for corporate tax

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका जाने से कुछ समय पहले एक धमाकेदार फैसला लेकर सबको चौका दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि यह खुशखबरी कंपनियों के लिए हैं। अब कंपनियों को बहुत ज्यादा राहत मिलेगी क्योंकि उनके ऊपर से मिनिमम अल्टरनेट टैक्स हटाने का फैसला ले लिया गया है। इस टैक्स के तहत कंपनी को अब न्यूनतम टैक्स देना होगा। इस खुशखबरी के आते ही शेयर बाजार 1300 अंक उछल गया।