मीका सिंह ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने कहा शर्म करो…

0
492

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मीका सिंह का वीडियो।

मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस रोकने के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगा दिया है। बीते दिनों पाकिस्तान प्रधानमंत्री की विशेष सूचना सलाहकार फिरदौस आशिक अवान ने बयान जारी करते हुए कहा था, किसी भारतीय फिल्म की स्क्रीनिंग पाकिस्तान में नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भारतीय परम्परा को दिखाने वाले किसी भी तरह के कंटेंट पर रोक लगाई गई है। ऐसे मे खबर आई है बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक मीका सिंह ने पाकिस्तान मे एक इवेंट पर परफॉर्मेंस की है।

दरअसल, इन दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगो द्वार खूब शेयर किया जा रहा है और लोग इसकी निंदा भी कर रहे है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह मीका सिंह की दमदार परफॉर्मेंस नहीं, उनके परफॉर्म करने की जगह है। दरअसल मीका सिंह पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों तनाव काफी बढ़ गया है। भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी इंडियन आर्ट‍िस्ट पर बैन लगा दिया है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना चर्चा में बना हुआ है।

मीका सिंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्व‍िटर पर दिया है। उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए। रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर गए हैं।

मीका सिंह के वीडियो पर यूजर्स की नाराजगी साफ नजर आ रही है। एक यूजर ने लिखा मीका माना की टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो।