मेरठ के इस विश्वविद्यालय के अधीक्षक की हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

0
123

यूपी में सुभारती विश्वविद्यालय के अधीक्षक की ईंट से पीट-पीटकर निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

मेरठ में पुलिस को हत्या के मामले में सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ममाला मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र में बागपत रोड का है। यहां बाइक सवार कुछ लोगों ने सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

शव को सड़क पर रखकर गुस्साए लोगों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मेरठ के इस विश्वविद्यालय के अधीक्षक की हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने प्रेसवार्ता कर आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। वहीं हत्याकांड का मुख्य आरोपी विनीत और दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें, संजय गौतम को घर आते वक्त तीन बाइक पर सवार कुछ लोगों ने पहले तो धक्का देकर नीचे गिरा दिया। और फिर ईंट से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फिर ईंट से पीट-पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अधीक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी।

रिश्वत ना देने पर चालक ने एंबुलेंस ले जाने से किया मना

मेरठ के इस विश्वविद्यालय के अधीक्षक की हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आठ आरोपियों की शिनाख्त की। और पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइकों को भी बरामद कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मुख्य आरोपी विनीत ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर अधीक्षक को मौत के घाट उतार दिया।