क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीमों ने मिलकर अवैध हथियार बनाने की एक बड़ी फैक्ट्री पर छापा मारा।

 अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड़

यूपी के मेरठ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यहां अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया है। मेरठ के किठौर में क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीमों ने मिलकर अवैध हथियार बनाने की एक बड़ी फैक्ट्री पर छापा मारा। यहां पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं। वहीं पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

बड़ी तादात में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद हुआ।

Image result for जानिए कैसे ? क्राइम ब्रांच ने किया अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड़

आपको बता दें, मुखबिर की सूचना पर किठौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शाहजहांपुर कस्बे में एक बन्द मकान में अवैध रूप से हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी की। मौके पर बड़ी तादात में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। वहीं पुलिस ने अधबने तमंचे और हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए।

कस्बा किठौर अवैध असलाह बनाने का अड्डा बना हुआ है। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए है। अवैध हथियार बनाने से लेकर उनकी सप्लाई तक राज आरोपियों ने खोला है। पकड़े गए अभियुक्तो के नाम फैमुद्दीन, इमरान, मशीउल्लाह, नवेद और बाबू हैं जोकि लम्बे समय से इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहे थे। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। और यह जानने की कोशिश कर रही है कि इनके तार कहीं आतंकी संगठनों से तो नहीं जुड़े।