आम आदमी पार्टी की तरफ से एक ऐसी गलती हो गई जिसके वजह से पार्टी की शिकायत चुनाव आयोग के पास दर्ज हो गई है।

फरवरी में दिल्ली विधान सभा चुनाव होने है। चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टी अपनी चैयारियों मे लगी है। सभी कोशिश में है दिल्ली की सत्ता उनके हाथ में आ जाए। हालांकि दिल्ली में आम आदमी पार्टी अपना पक्ष कहकर मजबूत बता रही है कि उन्होंने बीतें 5 सालों में बहुत अच्छा काम किया है और जनता शिकायतों के मद्देनजर नही खुश होकर वोट देगी।

Image result for मनोज तिवारी ने AAP की शिकायत चुनाव आयोग से की

लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से एक ऐसी गलती हो गई जिसके वजह से पार्टी की शिकायत चुनाव आयोग के पास दर्ज हो गई है। आप ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें भाजपा के दिल्ली प्रमुख मनोज तिवारी आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत के धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो मनोज तिवारी के किसी भोजपुरी एलबम का संस्करण माना जा रहा है। इस वीडियो में गाने को एडिट कर के पेश किया गया है। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत “लगे रहो केजरीवाल” बज रहा है जिसपर मनोज तिवारी डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को एक मीम की तरह पेश करने की कोशिश की गई है। मगर मनोज तिवारी का कहना है कि आम आदमी पार्टी कैसे मेरे वीडियो का इस्तमाल कर प्रचार कर रही है।

Image result for मनोज तिवारी ने AAP की शिकायत चुनाव आयोग से की

आपको बता दें कि दिल्ली भाजपा ने चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज की है। उसके लिए आप से एक मानहानि का दावा कर के 500 करोड़ का हर्जाना भी मांगा लेकिन फिलहाल आम आदमी पार्टी की इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।