पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। राजनीतिक विश्लेषकों की इस मुलाकात पर गहरी नजर थी।

यह तो जगजाहिर है कि ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं के रिश्ते आपस में ठीक नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के नेता ममता बनर्जी के खिलाफ बयान देते ही रहते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पीछे नहीं रहती और आए दिन वह मोदी और पार्टी के बड़े नेताओं को लेकर बयान बयान देती रहती है। इसकी वजह से देश की दो बड़ी पार्टियों में हमेशा टकराव देखने को मिलता है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला

अमित शाह से मुलाकात करके क्या बोल रही ममता बनर्जी

जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। राजनीतिक विश्लेषकों की इस मुलाकात पर गहरी नजर थी क्योंकि इन दोनों के रिश्ते हमेशा से ठीक नहीं रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद भी ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह की कड़ी आलोचना की थी। चुनाव में ईवीएम की गड़बड़ी का मुद्दा भी ममता बनर्जी ने जोर-शोर से उठाया था। मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच यह मुलाकात करीब 1 घंटे चली।

अमित शाह से मुलाकात करके क्या बोल रही ममता बनर्जीइस मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि हमारी मुलाकात काफी सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई हैं मेरी बातों को गृहमंत्री अमित शाह ने काफी गंभीरता से सुना। हमने असम एनआरसी का मुद्दा उनके सामने उठाया असम में निकली आखिरी एनआरसी लिस्ट में भारी संख्या में भारतीय छूट गए हैं। हम चाहते हैं उन सभी को मौका मिलना चाहिए। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए कि एनआरसी लिस्ट के कारण कोई भी भारतीय अपने ही देश में बेगाना साबित हो जाए। ममता बनर्जी ने बिल्कुल साफ कहा है कि पश्चिम बंगाल में एनआरसी की कोई जरूरत नहीं है।

मां से मिलने पहुंचने पर मोदी को लेकर पुण्य प्रसून वाजपेयी ने दिया बड़ा बयान…