‘मलंग’ का दमदार ट्रेलर रिलीज  इस बार सब सितारें आपको नये अंदाज में आएगें नजर

7 फरवरी को रिलीज होने वाली ‘मलंग’ (Malang) का ट्रेलर आ चुका है। इसमे दिशा पटानी (Disha Patni), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) नजर आ रहे है। इस फिल्म में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के रोमांस के साथ-साथ अनिल कपूर का दमदार एक्शन भी देखने को मिलेगा। आज ‘मलंग’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है बता दें कि इस बार सब सितारें आपको नये अंदाज में नजर आएगें।

कैसे रहे होगें वो 6 महिने, जब गई थी दिशा पटानी की याददाश्त जाने

ये आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ‘आशिकी 2’  में एक साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म के ट्रेलर से साफ पता लग रहा है कि अनिल कपूर पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे है तो वहीं इस फिल्म में दिशा का बिल्कुल अलग ही लुक देखने को मिलेगा। फिल्म Malang को मोहित सूरी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस ट्रेलर में हर केरिक्टर (character) कत्ल करने की अपनी अलग वजह बताता नजर आ रहा है। तो वहीं इस ट्रेलर की खास बात 63 साल के अनिल कपूर का एक्शन मोड है।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की किस करते हुए, फोटोज़ हुई वायरल

अनिल कपूर ने इस फ़िल्म के ट्रेलर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘पागलपन शुरू, मलंग का ट्रेलर रिलीज’। अनिल ने अपने ट्वीट और ट्रेलर दोनो की शुरूआत पागलपन से ही की है।