पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक मजेदार वीडियो

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें कि धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बल्लेबाज बोल्ड होने के बाद ट्राई बॉल कह कर फिर से गेंदबाजी करने की बात कह रहा है।

विश्व चैंपियनशिप में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने वाली पीवी सिंधू की कोरियाई कोच ने दिया इस्तीफा

Image result for ms dhoni

वीडियो शेयर करते हुए धोनी ने लिखा की, ‘जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है। खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्रायल गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला। स्कूल के दिन याद आ गए. वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता। हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा। आप भी इसका मजा लीजिए।’

आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे है। पहले धोनी ने सेना की ट्रेनिंग के चलते क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से भी खेलने से इंकार कर दिया था। लेकिन धोनी अभी भी क्रिकेट में वापसी करने को लेकर तैयार नहीं है। माना यह जा रहा है कि धोनी दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इन देशों के पास है सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, जानिए भारत के पास कितने…