जालौन में कोतवाली उरई क्षेत्र के गांधी इंटर कॉलेज में स्थापित बापू की प्रतिमा को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया।

देश में मूर्तियों को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। कहीं नेहरू तो कहीं अंबेडकर की मूर्ति को शरारती तत्वों द्वारा तोड़ा जा रहा है। वहीं अब महात्मा गांधी का प्रतिमा को तोड़ने का मामला सामने आया है। यूपी के जालौन में कुछ शरारती तत्वों ने राट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को खंडित कर दिया है।

‘मौत का कोटा’ ले रहा छात्रों की जान

शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को किया खंडित

बताया जा रहा है कि जालौन में कोतवाली उरई क्षेत्र के गांधी इंटर कॉलेज में स्थापित बापू की प्रतिमा शरारती तत्वों ने तोड़ दिया। प्रतिमा से महात्मा गांधी का सिर क्षतिग्रस्त होकर अलग गिर गया। जिसके बाद विभिन्न राजनीतिक दलों ने जमकर हंगामा किया, और धरना देकर नए सिरे से बापू की प्रतिमा स्थापित करने की मांग करने लगे। वहीं शरारती तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजने की मांग की जा रही है।

सौतेली मां ने 6 साल के मासूम का किया कत्ल

शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को किया खंडित

वहीं पुलिस के मुताबिक, गांधी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कोतवाली में शिकायत देकर कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को खंडित कर दिया है। उन्होंने इसकी सूचना प्रबंधन को भी दे दी। वहीं हंगामा होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस मामले पर एसपी अवधेश सिंह ने कहा कि मूर्ति को फिर से स्थापित कर दिया गया है।उन्होंने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।