बदमाश पहले ही घात लगाए हुए बैठे थे, और जैसे ही वकील अपनी बाइक से पुसाल मार्ग से अपने घर लौट रहे थे तो बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली।

यूपी के बागपत में बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। मामला बागपत के दोघट थाना इलाके का है। जहां बागपत से अपने घर लौट रहे एक अधिवक्ता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

बरेली में सरकार के दावों की खुली पोल, मरीज को मिली मौत की सजा!

Image result for gun point murder

बताया जा रहा है कि बदमाश पहले ही घात लगाए हुए बैठे थे, और जैसे ही वकील अपनी बाइक से पुसाल मार्ग से अपने घर लौट रहे थे तो बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली। जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। और मौके से फरार हो गए। गोली लगने से वकील की मौत हो गई। वकील का नाम जाहिद बताया जा रहा है। जो पलड़ा गांव का रहने वाला था।

Image result for dead body

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और वकील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस इस पूरे मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। अधिवक्ता की हत्या के बाद परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। अधिवक्ता के भाई का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नाले में एक बोरे के अंदर मिला युवती का शव, पूरे इलाके में फैली सनसनी