भारतीय सेना ने दो घुस्पैठो को गिरफ्तार किया है। सेना ने उनके कबूलनामे का वीडियो बनाया। उस वीडियो में एक आतंकी ने बताया है की उसका नाम मोहम्मद अजीम है।

आज भारतीय आर्मी के लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने कश्मीर में पाकिस्तान के 3 घुस्पैठो को गिरफ्तार किया है, पूछताछ में ये पता चला है की यह लोग लश्कर-ए-तैयबा से तालुक रखते हैं। ये पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान ने शर्मनाक हरकत की है। कश्मीर से अनुछेद 370 हटने के बाद पकिस्तान की बौखलाहट और भी बढ़ गई है। पाकिस्तानी मंत्रियो के बेतुके बयान और आतंकियों की घुसपैठ इस बात का सबुत है। पाकिस्तान कभी आतंकियों को भेज कर तो कभी पत्थरबाजो से भारतीय सेना पर पत्थर फेंकवा कर भारत और भारतवासियो के लिए मुश्किलें खड़ी करता रहता है।

कुलभूषण जाधव को मिला काउंसलर एक्सेस, पाकिस्तान में बैठक जारी

भारतीय सेना ने दो घुस्पैठो को गिरफ्तार किया है। सेना ने उनके कबूलनामे का वीडियो बनाया। उस वीडियो में एक आतंकी ने बताया है की उसका नाम मोहम्मद अजीम है, और वह पाकिस्तान के रावलपिंडी का रहने वाले है और दूसरे आतंकी ने बताया कि वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है और वह खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते हैं।

भारतीय कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लो ने अपने बयान में कहा की पाकिस्तान कश्मीर कि घाटी में शांति खत्म करने के लिए ज्यादा से ज्यादा आंतिकयों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है। 21 अगस्त को हमने दो पाकिस्तान नागरिकों को दबोचा है, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं।’ सेना ने उन दोनों को चाय भी पिलाई और पिछले कुछ महीनो पहले बीती अभिनन्दन वर्धमान की बात को याद दिलाते हुए उनसे पूछा की चाय कैसी लगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा की चाय अच्छी थी।

लेफ्टिनेंट ढिल्लो ने मीडिया से भी बात की और कहा की कश्मीर की हिंसा की ख़बरों पर उनको ध्यान देना चाहिए यहाँ होने वाले हादसों के ज़िम्मेदार या तो आतंकी हैं या फिर पत्थरबाज।

कश्मीर के पुंछ बॉर्डर पर पाकिस्तान ने शुरू की गोलाबारी, भारत का यह जवान हुआ शहीद…