महबूबा मुफ़्ती ने दिया ऐसा बयान, भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले- प्रसाद बँटा नहीं कि…

0
554
महबूबा मुफ़्ती ने दिया ऐसा बयान, भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले- प्रसाद बँटा नहीं कि...

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर एक बड़ा बयान दिया।

कुमार विश्वास देश ही नहीं विदेशों में भी जाना पहचाना नाम है। उनके चाहने वाले लोग हर जगह मिल जाते हैं। लेखन के क्षेत्र के साथ ही वह राजनीति में भी सक्रिय रहते हैं, अपने राजनीतिक करियर के शुरुआत से ही वह आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े हुए नजर आते हैं उनके और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच अच्छे संबंध है।

महबूबा मुफ़्ती ने दिया ऐसा बयान, भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले- प्रसाद बँटा नहीं कि…

जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के दौरे के बाद से सैनिकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी कर दी गई है इस वजह से महबूबा मुफ्ती उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्लाह अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं। उन्हें डर है कि भारतीय सरकार कश्मीर से धारा 370 और  अनुच्छेद 35a से हटाने की तैयारी तो नहीं कर रही है। इस बीच महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर की जनता को लेकर ऐसा बयान दिया जिस पर कुमार विश्वास भड़क उठे। उन्होंने महबूबा मुफ्ती को करारा जवाब दिया है।

जम्मू-कश्मीर में मचे बवाल पर उमर अब्दुल्ला ने पूछा सवाल, राज्यपाल ने दिया जवाब

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कश्मीरियों का क्या? कौन उनके जीवन की रक्षा करेगा? क्या वे युद्ध में बलि देने के लिए हैं? इस बयान को देखकर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास भड़क उठे और उन्होंने महबूबा मुफ्ती को करारा जवाब दिया।

कुमार विश्वास ने अपने बयान पर कहा कि कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ। तुम्हारे जैसै दो-चार ख़ानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है। बस उसकी चिंता है तुम्हे और पाकिस्तान को। हर कश्मीरी हमारा भाई-बहन है और उससे हमारा सदियों का नाता है, था और रहेगा । प्रसाद बँटा नहीं कि “गिद्धकुल” चादर फाड़ने लगा।