सानिया मिर्जा की शादी भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया है।

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों ही खेल जगत के बड़े नाम है। एक लंबे समय से शोएब मलिक पाकिस्तान टीम के लिए खेलते आ रहे हैं। शोएब मलिक पाकिस्तान टीम के बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन गेंदबाजी में हैं। उन्होंने अपने करियर में पाकिस्तान टीम को एक से बढ़कर एक मैच में जीत दिलाई है। उनकी शादी भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है क्योंकि उन्होंने भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा से निकाह किया है।

Related image

सानिया मिर्जा भारत की टेनिस स्टार खिलाड़ी हैं उन्होंने अपने करियर में भारत का बहुत ज्यादा नाम रोशन किया। उन्होंने उम्मीद से हटकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होती रहती है लेकिन वह इसका जवाब बड़े ही चतुराई से देती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने बताया कि हम एक दूसरे को सोशल मीडिया पर जानते थे लेकिन हम कभी मिले नहीं थे। एक रेस्त्रां में टकराए जहां 6:00 बजे के बाद कोई इंसान तो क्या जानवर भी नहीं जाता है। मुझे लगता था कि यह किस्मत है जिसके कारण हम मिले।


अपने इस इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने आगे कहा कि हालांकि यह बात मुझे बाद में पता चली कि शोएब मलिक वहां इसलिए आए थे क्योंकि उन्हें पता था कि मैं वहां पर मौजूद हूं। इसी वजह से मैं काफी समय तक इसे किस्मत समझती रही लेकिन यह किस्मत नहीं थी बल्कि शोएब मलिक की प्लानिंग पर सानिया मिर्जा ने मजाक में कहा कि उन्होंने मुझसे मिलने के लिए मुझे धोखा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here