बेल्जियम की पूर्व वर्ल्ड नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी किम क्लिस्टर्स एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में वापसी करने जा रहीं हैं।

टेनिस जगत में अपने खेल से सबको दिवाना बनाने वाली बेल्जियम की पूर्व वर्ल्ड नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी किम क्लिस्टर्स एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में वापसी करने जा रहीं हैं। जी हां पूर्व नंबर एक खिलाड़ी 36 साल की उम्र में संन्यास लेने के बाद एक बार फिर से वापसी करने जा रही है।

इंग्लैंड को एशेज हारता देख फूटा पीटरसन का गुस्सा, गुस्से में बोल गए…

Image result for किम क्लिस्टर्स

चार बार की सिंगल्स ग्रैंड स्लैम विजेता किम क्लिस्टर्स ने ट्विट करते हुए कहा कि, ‘मैं ऐसा कुछ नहीं सोचती कि मैं कुछ साबित करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक चुनौती की तरह है।’

एम एस धोनी लेने वाले हैं सन्यास? विराट कोहली ने यह लिखकर दिए संकेत…

आपको बता दें कि किम 2020 में होने वाले डब्लयूटीए टूर्नामेंट से टेनिस कोर्ट में वापसी करने जा रही हैं। किम के अगर करियर की बात करें तो उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। चार बार की ग्रैंड स्लैंम विजेता किम ने सबसे पहले 2007 में संन्यास ले लिया था। उस समय वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थीं। इसके बाद उन्होंने 2009 में वापसी की थी जिसके बाद उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2009 और 2010 में अमेरिका ओपन और 2011 ऑस्ट्रेलियन ओपन पर कब्जा किया था। इसके बाद उन्होंने एक बार फिर चोट के चलते 2012 में संन्यास ले लिया था।

लेकिन टेनिस के प्रति उनके प्यार और इस खेल से उनके लगाव के चलते वो एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में वापसी करने जा रही हैं। 36 साल की किम क्लिस्टर्स 2020 में होने वाले डब्लयूटीए से कोर्ट में वापसी करेंगी।