विश्व कप जीतने के बाद इंग्लैंड टीम से बहुत ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही थी। लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से चल रही है एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हालत खस्ता दिखाई पड़ रही है।

क्रिकेट को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है। क्रिकेट को पसंद करने और देखने वाले लोग दुनिया के कोने कोने में मिल जाते हैं। हाल ही में क्रिकेट विश्वकप 2019 का समापन हुआ है। जिसमें भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गई थी। जिसके बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल देखने को मिला।

इंग्लैंड को एशेज हारता देख फूटा पीटरसन का गुस्सा, गुस्से में बोल गए...विश्व कप 2019 के फाइनल मैच को अब तक का सबसे रोमांचक फाइनल कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। विश्व कप 2019 का फाइनल मैच मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टाई रहा। दोनों टीमों के बीच सुपर और कराया गया लेकिन सुपर और भी टाइ हो गया। उसके बाद अत्यधिक बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैंड टीम को विश्व विजेता घोषित कर दिया गया। आईसीसी के इस फैसले के बाद काफी बवाल भी देखने को मिला।

श्रीलंका के खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर ना जाने पर पीसीबी का बड़ा बयान है…

इंग्लैंड को एशेज हारता देख फूटा पीटरसन का गुस्सा, गुस्से में बोल गए...विश्व कप जीतने के बाद इंग्लैंड टीम से बहुत ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही थी। लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से चल रही है एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हालत खस्ता दिखाई पड़ रही है। जिस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान के दौरान कहां की जैक लीच इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए मजाक बन गए हैं क्योंकि वे टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज के तौर पर पूरी तरह से विफल रहे हैं।

इंग्लैंड को एशेज हारता देख फूटा पीटरसन का गुस्सा, गुस्से में बोल गए...एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले में लीच ने बेन स्टोक्स का साथ दिया था और अंतिम विकेट के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। इस साझेदारी में हालांकि लीच ने सिर्फ एक रन का व्यक्तिगत स्कोर बनाया था लेकिन उन्होंने विकेट पर खड़े रहकर बेन स्टोक्स का साथ दिया था। पीटरसन ने ऑनलाइन बुकमेकर बेटवे पर लिखते हुए कहा कि मुझे यह बात काफी परेशान कर रही है कि जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड को मैच जिताना चाहिए था वो एक मजाक बन गया है। आप स्टैंड में मौजूद लोगों को देख सकते हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे है।

एशेज में हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कह दी ये बड़ी बात…