कावंडिए ने नाबालिक से किया दुष्कर्म

0
601

जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं इसको सुनने के बाद आपको भगवान कहे जाने वाले कावंडियों से भी विश्वास उठ जाएगा. Image result for rape with child

जहां एक तरफ कांवडियों को शिव बोलकर पूजा जाता है वहीं किसी को क्या पता कि इनके मन में क्या चल रहा है. जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं इसको सुनने के बाद आपको भगवान कहे जाने वाले कावंडियों से भी विश्वास उठ जाएगा. जानकारी के अनुसार धर्मनगरी कुरुक्षेत्र और हरिद्वार के बीच गांव भगवानपुर के पास एक कांवडिए ने अपने दोस्त की 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची जैसे ही घर पहुंची तो बच्ची ने सारी घटना अपनी दादी को बताई. इसके बाद बच्ची की दादी ने कुरुक्षेत्र के थाना शहर में शिकायत दर्ज करवाई और बताया कि बच्ची के पिता के साथ कांवड लेने गए उसके दोस्त राजेंद्र ने भंडारे की जगह बच्ची को खाने की चीज दिलवाने के बहाने बहला-फूसला कर पिता से दूर ले गया और बच्ची के साथ बर्बरता की. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का कुरुक्षेत्र के सामान्य अस्पताल में मैडिकल करवाया.

बच्ची की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची को एडमिट कर लिया. जिसको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है. वहीं एलएनजेपी के मैडिकल सुप्रीडैंट डा. मनजीत ने कहा कि बच्ची का मैडिकल डॉक्टरों के पैनल द्वारा कर किया जहां दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. तो वहीं कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में बच्ची से पुलिस ने पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद बच्ची के पिता को घटनास्थल पर ले जाकर जायजा लिया गया है. मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है जिसे हरिद्वार पुलिस को सौंपा गया है. एसपी ने बताया कि 50 वर्षीय आरोपी को राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.