प्रज्ञा ठाकुर ने मुस्लिमों के खिलाफ कुछ ऐसे बयान दिए थे जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक उनसे नाराज हो गए थे। Related image

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रज्ञा ठाकुर हमेशा अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोकसभा 2019 के दौरान जब उन्हें सांसद के लिए टिकट दिया गया था तब से ही उन्होंने बयानबाजी शुरू कर दी थी और उन्होंने मुस्लिमों के खिलाफ कुछ ऐसे बयान दिए थे जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक उनसे नाराज हो गए थे। बहुत कम लोगों को लग रहा था कि वह लोकसभा चुनाव में जीत पाएगी क्योंकि उनके बयान बड़े तीखे और एक समुदाय को ठेस पहुंचाने वाले थे इन सब के बावजूद भी प्रज्ञा ठाकुर ने 2019 में लोकसभा चुनाव जीता।

कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।  प्रज्ञा ठाकुर और शिवसेना

देश की राजनीति या कोई भी बड़ा मुद्दा हो सांसद प्रज्ञा ठाकुर बयान जरूर देती है। हाल ही में हुए कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि कमलेश तिवारी हिंदू महासभा के अध्यक्ष हुआ करते थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी खुद की पार्टी बनाई और लखनऊ के कार्यालय से ही वह अपनी पार्टी को संचालित किया करते थे। पुलिस के मुताबिक एक बार उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर गंदा बयान दिया था और यह बयान ही उनकी मौत का कारण बना।

कमलेश तिवारी की मौत के बाद यूपी की राजनीति अपने चरम पर हैं।

Image result for प्रज्ञा ठाकुर और शिवसेना image

कमलेश तिवारी की मौत के बाद यूपी की राजनीति अपने चरम पर हैं। कमलेश तिवारी की हत्या पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या हिंदुत्व के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि राष्ट्र धर्म के निर्माण की राह पर चलने वाले लोगों में इनकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी। दूसरी तरफ शिवसेना के एक बड़े नेता ने ऐलान किया है कि कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले का जो सिर कलम करेगा उसको एक करोड रुपए इनाम दिया जाएगा।