कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक नया पहलू निकल कर सामने आया है। कमलेश तिवारी हत्याकांड में खुलासा, होटल से संदिग्ध सामान बरामद

कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक नया पहलू निकल कर सामने आया है। लखनऊ के खालसा होटल में से संदिग्ध सामान बरामद किया गया है। होटल के कमरे में से गेरुआ कपड़े मिले है। बरामद कपड़ों पर खून के धब्बे भी हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच संदिग्ध सामान को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, शनिवार रात पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि लखनऊ के पश्चिम क्षेत्र अंतर्गत होटल खालसा के एक कमरे में  कुछ गेरुआ कपड़े और बैग पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस मौके पर पहुंची और वहीं फील्ड यूनिट को बुलाकर विभिन्न सबूत जमा किए गए। उच्च अधिकारियों द्वारा भी मौके का मुआयना किया गया है।

पुलिस ने होटल के कमरे से अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता जब्त किया है।कमलेश तिवारी हत्याकांड में खुलासा, होटल से संदिग्ध सामान बरामद

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के होटल खालसा में रुम शेख अशफाक और पठान मोइनुद्दीन अहमद के नाम की आईडी से बुक किए गए थे। ये दोनों होटल के कमरा नम्बर G 103 में रुके थे। 17 अक्तूबर की रात 11:08 मिनट पर होटल आए। 18 अक्तूबर को सुबह 10:38 पर वहां से निकल गए। इसके बाद फिर 1 बजकर 21 मिनट पर वापस आए। एक बजकर 37 मिनट पर फिर से वापस चले गए। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने होटल के कमरे से अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता जब्त किया है। बेड पर खून के धब्बे लगे गेरुआ कुर्ते के अलावा खून का धब्बे लगा एक तौलिया भी मिला है। पुलिस द्वारा मामले की आगे की जाँच की जा रही है।

बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर में ही स्थित दफ्तर पहुंचे

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर में ही स्थित दफ्तर पहुंचे। वहां उन्होंने पहले उनकी गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी।