आज साल का आखिरी दिन है। नए साल के स्वागत के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए लोगों ने तैयारियां पूरी कर ली है।

साल 2019 का अंत होने वाला है, आज साल का आखिरी दिन है। नए साल के स्वागत के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए लोगों ने तैयारियां पूरी कर ली है। बस कुछ ही घंटों बाद नए साल के साथ लोग जश्न में सराबोर हो जाएंगे। 2019 जाने वाला है और 2020 आने वाला है।

अपनी इस साल की यादों को ताजा करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये साल उनके लिए यादगार रहा और वे अगले साल यानी 2020 में बहुत कुछ हासिल करने वाले हैं।

अब 5 की जगह 4 दिनों का होगा टेस्ट मैच, गांगुली…

जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस तरह साल 2019 को किया याद

चोट से उबरने के बाद जसप्रीत बुमराह 5 जनवरी से क्रिकेट के मैदान में वापसी कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस को भी इस पल का बेसब्री से इंतजार है। जसप्रीत बुमराह ने इस साल अपनी उपलब्धियों की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। जिसमें वो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। जिन्हें शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा है कि 2019 मैदान के अंदर और बाहर उपलब्धियों, सीखने, कड़ी मेहनत और सुखद यादें जोड़ने का साल रहा। वर्ष 2020 में मैं जो भी हासिल करूंगा मुझे उसका इंतजार है।

अब 5 की जगह 4 दिनों का होगा टेस्ट मैच, गांगुली…

अगर हम बुमराह की तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में वो वर्ल्ड कप 2019 के दौरान की है। जिसमें उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं दूसरी तस्वीर आईपीएल की ट्रॉफी के साथ है। जिसे उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने जीता था। वहीं उसके नीचे की तस्वीर वेस्टइंडीज के दौरे की है। इस दौरान बुमराह ने टेस्ट मैच में हैट्रिक ली थी। अगर सही मायने में कहा जाए तो ये साल बुमराह के लिए बेहतर रहा क्योंकि इस साल ही बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने। वहीं उन्होंने आईपीएल और वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया।

Related image

फाइनल वीओ-हालांकि बुमराह को चोट के चलते इस साल कुछ दिनों के लिए मैदान से दूर रहना पड़ा.. लेकिन 2020 में वो एक बार भी मैदान में खेलते नजर आएंगे… क्योंकि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला है… नये साल की शुरुआत यानी जनवरी के पहले हफ्ते में जसप्रीत बुमराह मैदान में अपना जलव बिखेरेंगे..