बुमराह की घातक गेंदबाजी देखते हुए वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज इयान बिशप भी बुमराह की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। बुमराह की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए बिशप ने किया खुलासा

क्रिकेट को हमेशा ही बल्लेबाजों का खेल कहा जाता है। लेकिन इतिहास गवाह रहा है आज तक जितने भी बड़े मैच हुए हैं उसमें गेंदबाजों का योगदान सबसे बड़ा रहा। मौजूदा दौर के कुछ गेंदबाजों के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज भी रन नहीं बना पाते हैं। इन शानदार गेंदबाजों में मिचेल स्टार्क, खगीसो रबाडा, जोफ्रा आर्चर और जसमीत बुमराह जैसे गेंदबाजों का नाम शामिल है।

दूसरे टेस्ट में यह विकेटकीपर करेगा विकेट-कीपिंग, भारत को मिला नया…

जसप्रीत बुमराह के एक्शन को संदिग्ध बताने वालों पर भड़के ये दो पूर्व खिलाड़ी...

भारतीय क्रिकेट के शुरुआत से ही देखा गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी हमेशा ही रही है, पर वर्तमान समय में देखा जाए तो भारत के पास तेज गेंदबाजों की कोई कमी नहीं है। मौजूदा समय में भारत के पास मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और खलील अहमद जैसे शानदार गेंदबाज है। इन सभी गेंदबाजों में जो चर्चा का विषय सबसे ज्यादा बना रहता है वह गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। वर्तमान समय में जसप्रीत बुमराह भारत का सबसे अच्छा तेज गेंदबाज है।

जसप्रीत बुमराह के एक्शन को संदिग्ध बताने वालों पर भड़के ये दो पूर्व खिलाड़ी...बुमराह की घातक गेंदबाजी देखते हुए वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज इयान बिशप भी बुमराह की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। बुमराह की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए बिशप ने खुलासा किया कि कुछ लोग बुमराह के एक्शन पर सवाल खड़ा कर रहे थे। जिसका जवाब अब उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दे दिया है। इससे पहले सुनील गावस्कर भी जसप्रीत बुमराह के एक्शन को लेकर बवाल पर भड़क उठे है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन को संदिग्ध बताने वाले अपनी आंखों का चेकअप जरूर करा लें।

अगर आप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की गुत्थी को सुलझाना चाहते हैं, तो इसे पढ़िए सब समझ आ जाएगा……