पुलिस और खुफिया अधिकारी रेलवे स्टेशन से लेकर बस अड्डे समेत और इनसे लगते स्थानों पर चेकिंग कर रहे हैं।

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के छुपे होने की खबर के बाद यूपी के सहारनपुर में भी चौकसी बढ़ा दी गई है। सहारनपुर में पुलिस द्वारा चप्पे चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गई है। पुलिस और खुफिया अधिकारी रेलवे स्टेशन से लेकर बस अड्डे समेत और इनसे लगते स्थानों पर चेकिंग कर रहे हैं।

सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, 370 हटाने के दो महीने बाद हुआ हमला

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी घुसने की खबर के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी  

आपकी जानकारी के लिए बता दें, खुफिया एजेंसियों को आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली समेत कई राज्यों में हाई अलर्ट किया गया है। खुफिया विभाग के सूत्रों के अनुसार सभी आतंकी हथियारों से लैस हैं। और ये त्यौहारों के मौके पर हमला करने की फिराक में हैं। ये आतंकी जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से बौखलाए हुए हैं। इसी के मद्देनजर सहारनपुर में भी सार्वजनिक स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादी को मार गिराया, श्रीनगर में कई इलाकों में पाबंदियां

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी घुसने की खबर के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी  

सहारनपुर में पुलिस के अलावा एलआईयू, आईबी, बम निरोधक दस्ता तथा डॅाग स्कायड की टीमों ने रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डे समेत महत्वपूर्ण सार्वजनिक स्थानों पर सघन चेकिंग की। संदिग्ध प्रतीत होने वाले व्यक्ति के सामान और आईडी चेक की गई। वहीं एसएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि सहारनपुर में पहले भी हिंसा हो चुकी है। जिसे देखते हुए चौकसी बढ़ा दी गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई देती है तो वो तुरंत पुलिस से संपर्क करें और इसकी जानकारी दें।

धारा 370 हटने के बाद 144 बच्चों को किया गया था गिरफ्तार,क्या थी वजह?