सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद अब दोनों टीमों की नजरें दूसरा मैच जीतकर सीरीज जीतने पर होगी।

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद अब दोनों टीमों की नजरें दूसरा मैच जीतकर सीरीज जीतने पर होगी। होलकर में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है, भारत अब तक यहां एक भी मैच नहीं हारा है। क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशी की बात है की इंदौर में मौसम बिल्कुल साफ है। जिससे चलते मैच में बारिश होने की कोई संभावना नहीं है।

इंदौर में बरसेंगे रन

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे मैच में खूब रन बरसने की संभावना है। 27,000 की क्षमता वाला ये स्टेडियम काफी छोटा है। जिसके चलते यहां पर बल्लेबाजों की तूती बोलती है। जिसके चलते हमें एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। ऐसे में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में भारतीय टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। भारत अगर होलकर में टीम इंडिया के इतिहास की करें तो भारत ने अब तक यहां कुल 8 मुकाबले खेले है। भारत ने होलकर में 2 टेस्ट, 5 वनडे और 1 T20 मैच खेला है। जिसमें से भारत एक भी मुकाबला यहां नहीं हारा है।

Ind Vs SL : गुवाहाटी में सीरीज के पहले मुकाबले में BCCI का ऐसे बना मजाक

प्लेइंग इलेवन में कौन अंदर कौन बाहर ?

गुवाहाटी में पहला मुकाबला ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमें पूरे जोश के साथ दूसरे T20 मुकाबले में आमने-सामने होगी। ऐसे में कप्तान कोहली ने गुवाहाटी में टॉस जीतने के बाद जिस प्लेइंग इलेवन को उतारा था उसमें कोई ज्यादा बदलाव होता नहीं दिख रहा है।

भारत के संभावित 11

भारत:विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे,वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर,कुलदीप यादव,नवदीप सैनी

एंजेलो मैथ्यूज की वापसी के बाद भी उन्हें सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। ऐसे में इंदौर में उन्हें मौका मिलने की संभावना भी बहुत कम नजर आ रही है।

AUSvNZ: ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से किया क्लीन स्वीप, इस खिलाड़ी को मिला ये खिताब

श्रीलंका के संभावित 11 

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, दानुष्का गुणातिलका, कुसल परेरा, ओशाडा फर्नांडो, भानुका राजपक्षा,लाहिरू कुमारा,धनंजय, दासुन शनाका, इसुरू उडाना,लसिथ मलिंगा (कप्तान),  वानिंदु हसारंगा।