आखिरी मैच में ओपनर शिखर धवन ने ताबड़तोड़ 52 रनों की कमबैक पारी खेली। काफी समय से शिखर धवन आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे।

भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में ओपनर शिखर धवन ने ताबड़तोड़ 52 रनों की कमबैक पारी खेली। काफी समय से शिखर धवन आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे। खराब फॉर्म के बाद शिखर धवन को चोट के चलते टीम से बाहर होना पड़ा।

इस सीरीज में टीम मैनेजमेंट ने धवन पर एक बार फिर से भरोसा जताया औऱ उन्हें टीम में शामिल किया। ये सीरीज धवन के लिए काफी अहम मानी जा रही थी। इस मौके का फायदा उठाते हुए धवन ने सीरीज के आखिरी मुकाबले में ताबड़तोड़ अर्धशतक लगया। इस पारी के बाद धवन ने कहा कि वह एक बार फिर से दौड़ में शामिल हो गए हैं। अब दूसरे सलामी बल्लेबाज पर फैसला करना टीम मैनेजमेंट का ‘सिरदर्द’ है।

Image result for शिखर धवन ने

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘ मेरे साथ-साथ रोहित, लोकेश भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहित ने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया है। राहुल भी पिछले एक दो महीनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अब मैं भी पिक्चर में आ गया हूं। मैंने भी आज अच्छा प्रदर्शन किया है। ’

Image result for शिखर धवन ने

शिखर धवन की इस पारी के बाद चयनकर्ताओं और कप्तान कोहली के सामने चुनौती ये है वो अब सलामी बल्लेबाज के तौर पर किसे टीम में जगह दें। रोहित ने श्रीलंका सीरीज से आराम लेने का फैसला किया था। जिसके चलते शिखर को इस सीरीज में मौका दिया गया था। शिखर ने भी इस मौके को दोनों हाथों से लिया और अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया। इंदौर में शिखर ने जहां 32 रनों की पारी खेली। तो वहीं पूणे में भी उन्होंने शानदार 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।