गुरुवार से श्रीलंका में शुरू हो रहे अंडर 19 एशिया कप में दोनों टीमें 7 सितम्बर यानी शनिवार को मैच खेलेंगी।

सदियों से भारत में बहुत सारे खेल खेले जाते हैं इसमें क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, कबड्डी, खो-खो वॉलीबॉल, बास्केटबॉल और ना जाने कितने खेल शामिल हैं। यूं तो भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी है लेकिन यहां लोग क्रिकेट पर अपनी जान लुटाते हैं। क्रिकेट को भारत में खेल की तरह नहीं धर्म की तरह पूजा जाता है। क्रिकेट के खिलाड़ी भारत में किसी सेलिब्रिटी या पॉलीटिशियन से कम नहीं माने जाते हैं।

जसप्रीत बुमराह के एक्शन को संदिग्ध बताने वालों पर भड़के ये दो पूर्व खिलाड़ी…

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टकराने को तैयार, इस दिन होगा महा मुकाबला...

वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम का किसी से भी मैच हो क्रिकेट मैदान पर पैर रखने तक की जगह नहीं होती है। घरों में भी लोग अपना काम-धाम छोड़कर मैच देखने बैठ जाते हैं। लेकिन अगर यह मैच पाकिस्तान से हो तो मुकाबला ना रहकर यह महामुकाबला बन जाता है। भारत और पाकिस्तान के राजनीतिक रिश्ते बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहे हैं जिसकी वजह से कई सालों से ना तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत में खेलने आई है ना भारतीय टीम पाकिस्तान में खेलने गई है। लेकिन अगर विश्वकप या किसी और वजह से भारत और पाकिस्तान का मैच हो जाता है तो यह महामुकाबला बन जाता है।

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टकराने को तैयार, इस दिन होगा महा मुकाबला...

इस बार भारत की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम तो नहीं लेकिन भारत और पाकिस्तान की अंडर-19 टीमें एशिया कप में आमने-सामने होंगी। गुरुवार से श्रीलंका में शुरू हो रहे अंडर 19 एशिया कप में दोनों टीमें सात सितम्बर यानी शनिवार को मैच खेलेंगी। कोलंबो में खेले जाने वाले इस मैच में भरपूर रोमांच देखने को मिलेगा। भारत और पाकिस्तान दोनों को अंडर-19 एशिया कप में ग्रुप ए में रखा गया है।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकलते ही बीसीसीआई ने कहा…

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टकराने को तैयार, इस दिन होगा महा मुकाबला...