Ind Vs SL के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा।

श्रीलंका टीम इस समय भारत दौरे पर है। Ind Vs SL के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा। गुवाहटी में इंद्रदेव ने मैच में खलल डाला। जिससे वहां मौजूद दर्शक काफी नाराज हुए। सीरीज का पहला टी20 मुकाबला बिना गेंद डाले ही रद्द करना पड़ा। हालांकि टॉस हो चुका था और कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन मैच शुरु होने से कुछ देर पहले ही जोरदार बारिश हुई।

IND VS SL :कल से शुरु होगा टी20 सीरीज का आगाज, जानिए कौन किस…

Ind Vs SL : गुवाहाटी में सीरीज के पहले मुकाबले में BCCI का ऐसे बना मजाक

बारिश के बाद पानी को मैदान से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन मैदान तो सूख गया पिच का कुछ हिस्सा गिला रहा। जिसको सुखाने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए गए लेकिन पिच का गिला हिस्सा पूरी तरह से नहीं सूख पाया। जिसके कारण भारतीय समयानुसार 9 बजकर 30 मिनट पर मैच को रद्द करना पड़ा।

IND VS SL : 5 जनवरी से शुरु होगी टी20 सीरीज, श्रीलंका टीम में…

बारिश के बावजूद मैदान में मौजूद सभी दर्शक निराश हो गए। इस मैच के रद्द होने की मुख्य वजह पिच में मौजूद गिला हिस्सा रहा। जिसको मैदानकर्मी सूखा नहीं पाये जिसके चलते गुवाहाटी के राज्य क्रिकेट संघ की अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन को लेकर अनुभवहीनता सामने आई। इससे BCCI को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। जिसको लेकर बीसीसीआई ने पिच गीली होने पर पिच क्यूरेटर से रिपोर्ट भी मांगी है। बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने कहा कि ‘‘किसी एसोसिएशन को इस तरह की चुनौती से निपटना नहीं सिखाया जाता है। मेरे हिसाब से पिच क्यूरेटर और सीईओ इसके जिम्मेदार हैं। इनको सभी मैदानकर्मी को पहले से ही बुनियादी बातें बतानी चाहिए थी। ताकि मैच रद्द होने की नौबत नहीं आती।’’

IND VS SL : टी20 सीरीज शुरु होते ही न्यूजीलैंड से आगे निकल जाएगा…