India (भारत) और Australia (ऑस्ट्रेलिया) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने Toss (टॉस) जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। Mitchell Starc (मिचेल स्टार्क) ने (Captain Finch) कप्तान फिंच के इस फैसले को सही ठहराते हुए 13 रन पर ही भारत को Rohit  Sharma (रोहित शर्मा) के रूप में पहला झटका दिया।

Virat Kohli नहीं कर सके Cricket के भगवान की बराबरी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत के ओपनर रोहित शर्मा महज 10 रन बनाकर ही आउट हो गए। इसके बाद Shikhar Dhawan (शिखर धवन) और Lokesh Rahul (लोकेश राहुल) ने भारतीय पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया।

इसके बाद 134 के स्कोर पर लोकेश राहुल आउट हो गए। लोकेश राहुल के आउट होने के बाद भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। शिखर धवन को छोड़ कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना पाया। जिसके बूते भारतीय टीम 255 रनों पर ऑल-आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने 3 और पेट कमिंस, रिचर्डसन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

256 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद शानदार रही। वार्नर और फिंच दोनों भारतीय गेंदबाजों पर जमकर बरस रहे है। दोनों ने टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचा दिया है और मजबूती से लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here