Australia Team के Captain Aaron Finch ने इस दौरे को लेकर कहा कि एशियाई टीमों को उनके घरों में हराना बहुत मुश्किल होता है।

India और Australia के बीच 14 जनवरी से तीन मैचों की ODI Series खेली जानी है। वनडे सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत रवाना हो चुकी है। Cricket की दो दिग्गज टीमों के बीच होने वाली इस Series को लेकर सभी बेहद उत्साहित है। सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से होगी, जहां सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। भारत रवाना होने से पहले Australia Team के कप्तान Aaron Finch ने इस दौरे को लेकर कहा कि एशियाई टीमों को उनके घरों में हराना बहुत मुश्किल होता है। Captain Finch ने कहा कि, ‘इस बात से आत्मविश्वास बढ़ता है कि वहां की परिस्थितियों के हिसाब से हमारा गेम प्लान अच्छा है। लेकिन जब आप एशियाई देशों में खेलते हैं तो आपको अपने Game Plan पर शक होने लगता है, जब एशियाई टीमें आप पर हावी होती हैं। India या Pakistan या Sri Lanka ये टीमें अपने घर में आपको खुद पर शक करवाती हैं। हमारा गेम प्लान अच्छा है और इतना अच्छा है कि हम भारत को भारत में हरा सकते हैं, इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है।’

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया टीम को हराकर भारत ने वनडे में जीता 500वां…

Ind VsA us : भारत रवाना हुई Australia Team

सीरीज का पहला मैच Mumbai के Wankhede में 14 January को खेला जाएगा। तो वहीं दूसरा वनडे 17 जनवरी को राजकोट और सीरीज का तीसरा मुकाबला 19 जनवरी को Bengluru में खेला जाएगा। इस दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में D’Arcy Short की वापसी हुई है। इसके अलावा इस सीरीज के लिए Team के मुख्य  Coach Justin Langer को आराम दिया गया है। उनके स्थान पर Andrew McDonald को टीम के कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

IND VS AUS: सिडनी के मैदान पर भारी बारिश से रोकना पड़ा खेल, अभी…

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार से है :

Ind VsA us : भारत रवाना हुई Australia Team

Aaron Finch (Captain), David Warner, Marnus Labuschen, Steve Smith, Alex Carrie, Ashton Agar, Peter Handscomb, Pat Cummins, Ken Richardson, Darcy Short, Mitchell Starc, Josh Hazlewood, Ashton Turner, Adam Zampa भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जहां ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन और मार्कस स्टोयनिस जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई है। तो वहीं मार्नस लाबूशेन को पहली बार वनडे टीम में जगह दी गई है। इसके अलावा जोश हेजलवुड की भी टीम में वापसी हुई है। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की 14 जनवरी से शुरु होने वाली इस सीरीज में क्या मेहमान टीम बाजी मार पाती है या एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम विराट ब्रिगेडके आगे घूटने टेक देगी।

IND VS AUS: सिडनी के मैदान पर भारी बारिश से रोकना पड़ा खेल, अभी…