हुगली ज़िला पुलिस ने 3 शातिर अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया है। उनके पास से 9 MM की 4  पिस्टल, 1 कारबाईन पिस्टल, 7 MM की 5 पिस्टल और 40 गोलियाँ भी बरामद की हैं।

पश्चिम बंगाल हुगली ज़िला के चुचुरा कृषि फार्म क्षेत्र से 3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा। उनके पास से भारी मात्रा में  9 MM की 4 पिस्टल, 1 कारबाईन पिस्टल, 7 MM की 5 पिस्टल और साथ में 40  गोलियाँ बरामद की गई हैं।

मोदी जी के सफाई अभियान की दिल्ली में सरे-आम उड़ रही हैं खिल्लियां… 

3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा, अवैध हथियार बरामद

पुलिस कि सूचना के आधार पर ये 3 शातिर अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, मगर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापा मारा तो कुछ लोग भाग निकले लेकिन 3 अपराधियों को मौके पे ही दबोच लिया गया।

हुगली जिले के चंदननगर के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने आज संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गिरफ्तार टोटन विश्वास की पहचान रवींद्रनगर इलाके के डॉन के रूप में की गई है। उस पर 7 से 8 हत्या और अन्य दुर्भावनापूर्ण कृत्यों में शामिल होने का आरोप है।  उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी भी की थी।

3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा, अवैध हथियार बरामद

पुलिस उनकी टीम की निगरानी में तभी से बैठी थी  जब वह चुचुरा कृषि फार्म क्षेत्र में दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों की योजना बनाने के लिए कल रात इकट्ठा हुए थे। ठीक उसी समय पुलिस ने धावा बोल दिया। उनमें से 3 शातिर बदमाश गिरफ़्तार कर लिये गए हैं।

करंट लगने से हुई 19 जानवरों कि मौत, सरासर बिजली कंपनी की लापरवाही