आरोपियों के परिवार वालों ने सपष्ट करते हुए कहा है कि उनके बेटों को अगर फांसी की सजा दे दी जाए तो वे इसका विरोध बिल्कुल नहीं करेंगे।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप कर बेरहमी से हत्या केस को लेकर देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस घटना से पूरा देश एक बार फिर सहम गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी #justiceforpriynkareddy से मुहिम चलाई जा रही है। अब इस घटना को लेकर आरोपियों के परिवार की ओर से भी बयान सामने आया है। आरोपियों के परिवार वालों ने सपष्ट करते हुए कहा है कि उनके बेटों को अगर फांसी की सजा दे दी जाए तो वे इसका विरोध बिल्कुल नहीं करेंगे। एक आरोपी की मां ने तो यह तक कहा है कि जैसे पीड़िता को जला कर मारा गया,  वैसे ही आरोपियों को भी जला देना चाहिए।

जाने आखिर ऐसा कौन सा नियम तोड़ डाला, कार का कटा…

Image result for hyderabad rape case

दलअसल इस घटना को लेकर गिरफ्तार किये गए 4 में से 1 आरोपी केशवुलु नारायणपेट जिले के गुडीगांडला गांव का रहने वाला है। उसकी मां श्यामला ने कहा है, ‘उसे फांसी दे दीजिए या जला दीजिए, जैसे उन लोगों ने डॉक्टर के साथ किया उसका रेप करने के बाद।’ साथ ही उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर के परिवार वालो का दर्द भली भाती समझती हैं। और उन्होंने कहा ‘मेरी भी एक बेटी है और मुझे पता है कि महिला का परिवार किस दर्द से गुजर रहा है। अगर ये पता होने के बावजूद कि मेरे बेटे ने जघन्य अपराध किया है, मैं उसका बचाव करूं तो लोग मुझसे सारी जिंदगी नफरत करेंगे।’

हैदराबाद गैंगरेप पर आया सुपर स्टार अक्षय कुमार का बड़ा बयान

Image result for hyderabad rape caseलापरवाही के चलते पुलिस वाले हुए सस्पेंड

बता दें कि इस घटना  को लेकर पुलिसकर्मियों द्वारा दिखाई गई लापरवाही के आरोप में 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबित महिला डॉक्टर के घरवालों द्वारा शिकायत की गई थी कि पुलिस वालों ने घटना की रात एफआईआर दर्ज करने के बजाय उन्हें काफी देर तक भटकाया था। जिस पर विभाग द्वारा जांच पड़ताल करने के बाद एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही का मामला खुल कर सामने आया। जिसके बाद इस पर पुलिस विभाग ने इस पर एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here